अनन्या पांडे को लगा बड़ा झटका!

मुंबई क्रूज ड्रग केस में बॉलीवुड के स्टार किड्स के नाम सामने आने का सिलसिला खत्म ही नहीं हो रहा है। अब चंकी पांडे की बेटी और
एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम सामने आने के बाद से उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। Narcotics Control Bureau की टीम उनसे दो बार पूछताछ कर चुकी हैं, और उन्हें एक बार फिर सोमवार को फिर से NCB ने हाजिर होने का कहा है। इस केस का असर अब उनके करियर पर भी दिखाई देने लगा है। खबरों के मुताबिक आर्यन खान ड्रग्स केस में नाम आने के बाद उन्हे साउथ के सुपर स्टार थलपति विजय की फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

अनन्या के हाथों से निकली 'Thalapathy 66' !

विजय थलपति साउथ की मूवीज के सुपरस्टार हैं। वो नई आने वाली फिल्म 'Thalapathy 66' में दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग अगले साल शुरु होने वाली है। इस फिल्म में मेन रोल के लिए अनन्या पांडे को चुना गया था। जो बाद में हिन्दी में भी डब होने वाली थी। लेकिन अब अनन्या को इस फिल्म से निकाले जाने की खबरे सामने आ रही हैं। दरअसल, अनन्या का नाम आर्यन खान ड्रग्स केस की छानबीन के दौरान WhatsApp Chat में सामने आया था। जिसके बाद गुरुवार को NCB की टीम ने अनन्या के घर छापा मारा। NCB अनन्या से बीते 21 और 22 अक्टूबर को पूछताछ कर चुकी हैं। उनपरर आरोप है कि उन्होंने चैट में गांजा मांगने की बात कही है।