अखिलेश यादव की अफसरों को धमकी, बोले- सरकार बनते ही होगा हिसाब

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में भाजपा के हाथों बुरी हार झेलने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है. रविवार को सपा के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि पंचायत चुनाव में जनता ने उनकी पार्टी को समर्थन दिया था, लेकिन भाजपा सरकार ने पुलिस और गुंडों के बल पर जनादेश का अपमान किया.

 

  • सपा कोरोना डेथ का ऑडिट कराएगी

अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने भाजपा से अधिक गुंडागर्दी करने वाली पार्टी आज तक नहीं देखी. सपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि वह गोरखपुर में गुंडागर्दी का एक्सपेरिमेंट कर उसे पूरे प्रदेश में लागू करते हैं. अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर कोरोना से हुई मौतों का ऑडिट कराएंगे और आंकड़े छिपाने वाले अफसरों पर कार्रवाई करेंगे.

 

  • अखिलेश ने अफसरों को दी चेतावनी

साथ ही उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि पंचायत चुनाव में सीमा लांघने वाले अधिकारियों की सूची तैयार की जा रही है, सपा की सरकार आने पर सबका हिसाब लिया जाएगा. सपा मुखिया ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के सदस्य नहीं हैं. भाजपा के संकल्प पत्र पर उनकी फोटो नहीं है, इसलिए उसे कूड़ेदान में डाल दिया है. उन्होंने सवाल पूछा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा था. आज किसानों की आय कितनी है?

 

  • भाजपा ने गुंडागर्दी का नंगनाच किया

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने पंचायत चुनाव में गुंडागर्दी का नंगनाच किया, उसके बाद खुशी मनाई जा रही है. मिठाई खाई जा रही है. जो जनता के दुख पर खुशी मनाए, वह योगी नहीं हो सकता. मुख्यमंत्री योगी नहीं हैं. उन्हेंं तो सिर्फ जेसीबी और ठोको ही पता है. इस दौरान आगरा के एत्मादपुर से पूर्व बसपा विधायक डॉ. धर्मपाल सिंह और बसपा से आगरा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी कुंवरचंद वकील सपा में शामिल हुए. दोनों को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

 


Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, UP Panchayat Election, BJP, Yogi Adityanath, SP, BSP, UP Chunav