CSK vs RCB: चेन्नई ने बैंगलोर को छह विकेट से हराया, धोनी की टीम ने मारा टॉप

Written By : FirstU Team

Chennai vs Bangalore IPL 2021 Live Score: ऋतुराज गायकवाड़  और फाफ डुप्लेसिस की शानदार अर्धशतकीय साझेदारी और ड्वेन ब्रावो की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर चेन्नई ने आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया है। इसके साथ ही धोनी की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। 

चेन्नई ने कोलकाता को छह विकेट से हराया
ऋतुराज गायकवाड़ (38) और फाफ डुप्लेसिस (31) की शानदार अर्धशतकीय साझेदारी और ड्वेन ब्रावो (3 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर चेन्नई ने IPL 2021 के 35वें मुकाबले में बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए।

जवाब में चेन्नई ने 11 गेंदें शेष रहते ही यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही धोनी की CSK, लिस्ट में 14 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है। हालांकि, दिल्ली (+0.613) के भी 14 अंक हैं लेकिन वह दूसरे स्थान पर है। दिल्ली का नेट रनरेट चेन्नई (+1.185) से कम है। चेन्नई की तरफ से गायकवाड़ और फाफ के अलावा अंबाती रायुडू (32), मोईन अली ने 23 रनों का योगदान दिया।

वहीं, धोनी 17 और रैना 11 रन बनाकर नाबाद लौटे। वहीं, बैंगलोर की तरफ से हर्षल पटेल ने दो विकेट झटके.

 


Csk vs rcb, csk vs rcb live score, chennai super kings vs royal challengers bangalore, chennai super kings, royal challengers bangalore, ipl 2021, today match score, ipl live score, live score